Advertisement

नौ बच्चों की मौत पर राहुल ने पूछा, नीतीश जी क्या यही है शराबबंदी की सच्चाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा नेता मनौज बैठा की बोलेरो से कुचलकर नौ...
नौ बच्चों की मौत पर राहुल ने पूछा, नीतीश जी क्या यही है शराबबंदी की सच्चाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा नेता मनौज बैठा की बोलेरो से कुचलकर नौ बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया कि नशामुक्त बिहार में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया!

कांग्रेस अध्यक्ष ने आज बिहार के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है-आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?


बिहार में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि नौ मासूम बच्चों के हत्यारे भाजपा नेता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी बचा रहे हैं। इसलिए उनकी गिरफ़्तारी नहीं की जा रही है।

इस बीच, तेजस्वी के आरोपों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यह नीतीश कुमार की सरकार है, इसमें कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा। आरोपी कहीं भी छिपा हो उसे जरूर पकड़ लिया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में धर्मपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्र छुट्टी के बाद घर जा रहे थे तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से नौ  छात्रों की मौत हो गई थी और 24 छात्र घायल हुए थे। पुलिस के मुताबिक अबतक की जांच में साफ है कि हादसे के वक्त खुद मनोज बैठा बोलेरो चला रहे थे। चश्मदीद और अन्य के बयान पर मीनापुर थाने में मनोज बैठा के खिलाफ गैरइरादतन हत्या के आरोप में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad