Advertisement

पटना में महाबैठक: भाजपा ने लगाए पोस्टर, राहुल गांधी को बताया "देवदास"

बिहार के पटना में सभी विपक्षी दलों की बैठक को लेकर पहले से ही तनातनी जारी थी। आज यानी शुक्रवार को...
पटना में महाबैठक: भाजपा ने लगाए पोस्टर, राहुल गांधी को बताया

बिहार के पटना में सभी विपक्षी दलों की बैठक को लेकर पहले से ही तनातनी जारी थी। आज यानी शुक्रवार को धीरे-धीरे सभी विपक्षी दलों के नेता पटना पहुंचने लगे। इससे पहले यहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते कुछ पोस्टर चिपके दिखे, जिसमें उन्हें "असल जिंदगी का देवदास" कहा गया।

इन पोस्टर में शाहरुख खान को फिल्म का देवदास और राहुल गांधी को असली देवदास कहा गया। पोस्टर में लिखा, "ममता दीदी ने कहा बंगाल छोड़ दो, केजरीवाल ने कहा दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, लालू नीतीश ने कहा बिहार छोड़ दो, अखिलेश ने कहा उत्तर प्रदेश छोड़ दो, स्टालिन ने कहा तमिलनाडु छोड़ दो...वह दिन दूर नहीं जब सब मिलकर कहेंगे कांग्रेसी (राहुल) राजनीति छोड़ दो।"

बता दें कि विपक्षी दलों की बैठक से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के साथ यहां पहुंचे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा के खिलाफ रणनीति पर चर्चा होनी है।

बैठक से पहले खड़गे ने कहा पार्टी का उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करना है और इसके लिए सभी मिलकर लड़ेंगे। उधर भाजपा के नेता रविशंकर प्रसाद ने बैठक पर हमला किया और कहा, "नीतीश कुमार 2024 के लिए बरात से जा रहे हैं। बरात में दूल्हा भी होता है, पर इस बरात का दूल्हा कौन है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती बैठक में शामिल होने पहुंची हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad