Advertisement

विपक्षी दलों की महा बैठक पर रवि शंकर प्रसाद का वार, "हम देखेंगे कि इनकी एकता कितनी मजबूत होगी"

बिहार के पटना में विगत दिन देश के करीब 17 विपक्षी दलों ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी।...
विपक्षी दलों की महा बैठक पर रवि शंकर प्रसाद का वार,

बिहार के पटना में विगत दिन देश के करीब 17 विपक्षी दलों ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू कर दी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर विपक्षी दलों की महा बैठक बुलाई गई, जिसमें विभिन्न दलों के शीर्ष नेता उपस्थित रहे।

हालांकि, इस बैठक पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने खूब हमला बोला। बैठक के बाद भी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इंदिरा सरकार में नीतीश और लालू दोनों जेल गए थे और आज दोनों राहुल गांधी के आगे सिर झुका रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, "नीतीश जी और लालू जी दिन में सपने देख रहे हैं। हम देखेंगे कि इनकी एकता कितनी मजबूत होगी। दोनों इंदिरा सरकार में इमरजेंसी के दौरान जेल गए थे। दोनों ने प्रताड़ना झेली थी। लेकिन अब कुर्सी के लालच के लिए राहुल गांधी की स्तुति कर रहे हैं। राहुल गांधी के आगे झुक रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे की सफलता पर रविशंकर प्रसाद ने उनकी सराहना की और कहा कि जब देश में बहुमत की सरकार आती है तो देश कहां पहुंचता है, यह हम सब ने देखा है। उन्होंने कहा, "अमेरिका की सफल यात्रा इस बात को परिभाषित करती है। अमेरिका आज भारत के साथ बराबरी का रिश्ता रखना चाहता है।"

" एक ईमानदार नेता को जब बहुमत की सरकार मिलती है तो देश का मान, सम्मान और विकास तीनों होता है। बाकी लोग तो आते रहते हैं, मिलते रहते हैं। लेकिन इन लोगों (विपक्षी दलों) को राजनीति का लाभ नहीं मिलेगा। जैसे केजरीवाल भाग गए हैं...बाकी देखें आगे क्या होता है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad