Advertisement

वाड्रा पर छापों को लेकर भड़की कांग्रेस, कहा- जांच एजेंसियों को मोदी ने बना दिया बंधुआ मजदूर

रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के छापों पर भड़की कांग्रेस ने कहा कि पांच राज्यों में संभावित हार को...
वाड्रा पर छापों को लेकर भड़की कांग्रेस, कहा- जांच एजेंसियों को मोदी ने बना दिया बंधुआ मजदूर

रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगियों के छापों पर भड़की कांग्रेस ने कहा कि पांच राज्यों में संभावित हार को देखकर भाजपा प्रतिशोध की राजनीति पर उतर आई है तथा राजनैतिक प्रतिद्वंदियों से लड़ाई के लिए पीएम मोदी ने ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग को अपना बंधुआ मजदूर बना दिया है।

शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेस में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मोदी सरकार जानती है कि उसका क्या हाल होने वाला है। इसलिए डर्टी पॉलिटिक्स हो रही है। भाजपा ने भ्रष्टाचार विरोध का मुखौटा लगा रखा है। ये सरकार जानती है कि अब उसका भ्रष्टाचार विरोधी मुखौटा पूरी तरह भंग हो चुका है, इसी का नतीजा है कि हर दिन नया कीचड़ उछाला जा रहा है।

'पहले नहीं देखा संस्थाओं का राजनैतिक दुरुपयोग'

कांग्रेस नेता ने कहा कि नियम कानून और संविधान को ताक पर रखकर मोदी सरकार अपनी हिटलरशाही पर उतारु है तथा झूठ के पुलिंदों के आधार पर अब ये शासन करना चाह रहे हैं। इनका एक ही मकसद रह गया है कि किसी भी तरह से कांग्रेस नेतृत्व पर कीचड़ उछालना।

'बढ़ रही है दिन-प्रतिदिन भाजपा की बौखलाहट'

कांग्रेस नेता ने कहा कि ईडी के मामले में राबर्ट वाड्रा को आज तक कोई ईसीआर नहीं मिली है। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग जैसी संस्थाओं का इस तरह का राजनीतिक दुरुपयोग भारत के इतिहास में इससे पहले कभी नहीं देखा गया। सिंघवी ने कहा कि भाजपा की बौखलाहट दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। उसने सभी सिद्धांत कूड़ेदान में फेंक दिए हैं। इस मुद्दे पर सस्ती राजनीति की जा रही है। हम इसकी भर्त्सना करते हैं।

'सुनाई देने लगी है बदलते मौसम की आहट'

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि कुछ दिन पहले सीबीआई की हालत लोगों ने देखी थी। अब ईडी में जो निदेशक की नियुक्ति हुई है, वो आने वाले चंद महीनों में गैर-कानूनी सेवाओं की ‘एडवांस पेमेंट’ के तौर पर लग रही है। अधिकारी गैरकानूनी काम न करें क्योंकि मौसम बदलते देर नहीं लगती और मौसम बदलने की आहट सुनाई दे रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad