Advertisement

सिद्धू कमबैक: कपिल शर्मा शो से लेकर राजनीति में वापसी की तैयारी

करीब ढेड साल से अमृतसर स्थित अपने आवास और कटरा के वैष्णों देवी के एंकातवास में रहे नवजोत सिंह सिद्धू...
सिद्धू कमबैक: कपिल शर्मा शो से लेकर राजनीति में वापसी की तैयारी

करीब ढेड साल से अमृतसर स्थित अपने आवास और कटरा के वैष्णों देवी के एंकातवास में रहे नवजोत सिंह सिद्धू फिर से सार्वजनिक रुप से सक्रिय होने लगे हैं। पंजाब में आंदोलनरत किसानों के लिए राहुल गांधी की किसान बचाओ यात्रा दौरान सामने आए सिद्धू की पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में बतौर केबिनेट मंत्री के अलावा सोनी टीवी के कार्यक्रम कपिल शर्मा शौ में वापसी हो सकती है। हफ्ता पहले अमृतसर में अपने नए आवास पर सिद्धू की कपिल शर्मा से लंबी मुलाकात हुई। कोविड के चलते बंद हुए रियल्टी शौ को भले ही फिर से शुरु किया गया है पर दर्शकांे की गैरमौजूदगी में शौ पहले जैसी टीआरपी नहीं बटोर पा रहा है इसलिए शौ में जान डालने के लिए अचर्ना पूरन सिंह की जगह फिर से सिद्धू को वापस लाने की तैयारी है। हाजिर जवाब शेरो शायरी के दम पर सिद्धू ने इस शौ में अपनी अलग पहचान बना ली थी और उसी पहचान के दम पर फिर से सोनी टीवी के इस शौ में सिद्धू फिर से ताल ठोकने की तैयारी में हैं।   

10 नवम्बर को अमृतसर में सिद्धू से मुलाकात के दौरान  कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि सिद्धू पाजी बहुत जल्द हमें हंसाते नजर आएंगे। शो में उनकी कमी खल रही है। कॉमेडियन कपिल शर्मा, नवजोत सिद्धू से मिलने उनके घर होली सिटी आए थे। दोनों ने साथ नाश्ता किया। सिद्धू के करीबी अंगद सिंह सोही के मुताबिक करीब दो घंटे की मुलाकात में दोनों के बीच सिद्धू की शो में वापसी को लेकर भी चर्चा हुई। सिद्धू से मिलने के बाद कपिल अपनी बहन पूजा देवगन से मिलने उनकी ससुराल चले गए। कपिल की बहन का घर सिद्धू के घर से कुछ ही दूरी पर है। इससे पहले कपिल शर्मा ने  हरमंदिर साहिब में मत्था टेका। निजी काम से चंडीगढ़ आए शर्मा अमृतसर स्थित अपने घर भी गए थे।

कपिल शर्मा और नवजोत सिद्धू के संबंध काफी मजबूत हैं। इन दिनों नवजोत सिद्धू राजनीतिक वनवास से निकलकर फिर से सक्रिय होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। राहुल गांधी की पंजाब में खेती बचाओं यात्रा के दौरान वे कैप्टन अमरिंदर के साथ नजर आए थे। विधानसभा मंे केंद्र के कृषि बिलों की काट में अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिलों की भी सिद्धू ने जमकर तारीफ की। कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत भी कोशिश कर रहे हैं कि सिद्धू की जल्द ही केबिनेट में वापसी हो। 

14 फरवरी 2019 को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानाें पर हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री मित्र इमरान खान व वहां के सेना प्रमुख जनरल बाजवा के पक्ष में बयान दिया था। इसके बाद उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया था। पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडार खोले जाने के मौके पर भी सिद्धू पाकिस्तान में इमरान के खास मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे। इमरान ने भी सिद्धू की जमकर तारीफ की थी। बतौर क्रिकेटर सिद्धू की इमरान खान से पुरानी गहरी दोस्ती है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad