Advertisement

अलवर मॉब लिंचिंग पर राहुल का वार, कहा- यह मोदी का क्रूर ‘न्यू इंडिया’ है

देश के कई हिस्सों में बढ़ती मॉब लिंचिंग की क्रूरतम घटनाओं ने सबको हैरान कर दिया है। कहीं बच्चा चोरी के...
अलवर मॉब लिंचिंग पर राहुल का वार, कहा- यह मोदी का क्रूर ‘न्यू इंडिया’ है

देश के कई हिस्सों में बढ़ती मॉब लिंचिंग की क्रूरतम घटनाओं ने सबको हैरान कर दिया है। कहीं बच्चा चोरी के नाम पर तो कहीं गोहत्या के शक में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में राजस्थान के अलवर में गोहत्या के संदेह में रकबर की हत्या कर दी गई। इसे लेकर पुलिस पर भी कई गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, अलवर में पुलिसकर्मी ने मॉब लिंचिंग के पीड़ित रकबर खान को 6 किलोमीटर दूर अस्पताल  पहुंचाने में 3 घंटे लगाए। क्यों? उन्होंने चाय पीने के लिए ब्रेक लिया। यह मोदी का क्रूर "न्यू इंडिया" है जहां मानवता को घृणा में बदल दिया गया है और लोगों को कुचलकर मरने के लिए छोड़ दिया गया है।

बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग में रकबर खान(अकबर खान) की मौत के मामले में राज्य पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप है कि पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुंचाने में देरी की। जबकी बरामद गायों को पहले गौशाला पहुंचाने को तरजीह दी। यही नहीं, पुलिस ने खुद भी रकबर की पिटाई की। इसके कारण रकबर को अस्पताल पहुंचाने में तीन घंटे की देरी हुई और उसकी मौत हो गई।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad