Advertisement

"सत्ता हासिल करना और बचाना भाजपा का सत्य है..." कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पर किया पलटवार

इसी साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। लाजमी है कि राजनीतिक दलों का जमावड़ा अब धीरे...

इसी साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। लाजमी है कि राजनीतिक दलों का जमावड़ा अब धीरे धीरे राजस्थान में ही लगने वाला है। विगत दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजस्थान में रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर निशाना साधा। इसके ठीक एक दिन बाद राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पर तीखा हमला किया और कहा, "यह भाजपा का सत्य है वे सारा ध्यान लोगों की सेवा करने के बजाय सत्ता हासिल करने और बनाए रखने पर केंद्रित करते हैं।"

राजस्थान में बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की स्वार्थी राजनीति का परिणाम राजस्थान भुगत रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा, "आप राजस्थान में पिछले पांच साल से राजनीतिक लड़ाई का घिनौना रूप देख रहे हैं। जनता के हित के बजाय यहां कुर्सी लूटने और बचाने का खेल चल रहा है।"

इसी के जवाब में अब कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया और कहा, "प्रधानमंत्री राजस्थान में 'जनसेवा के बजाय सत्ता में आने और सत्ता बचाए रखने' की बात करते हैं। सत्ता को हासिल करना, सरकार गिराना...यह 'भाजपा का सत्य है'।" कपिल सिब्बल ने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश का उदाहरण भी दिया और आगे लिखा, "सत्ता में आने के साथ मीडिया, चुनावी बंधन, नफरत...भाजपा का सच है।"

"इसे कहते हैं स्वयं सेवा" सिब्बल ने लिखा। बता दें कि कपिल सिब्बल यूपीए एक और दो के दौरान केंद्रीय मंत्री रहे थे। सिब्बल ने पिछले साल मई में कांग्रेस छोड़ दी थी और समाजवादी पार्टी के समर्थन से एक स्वतंत्र सदस्य के रूप में राज्यसभा के लिए चुने गए थे। उन्होंने हाल ही में अन्याय से लड़ने के उद्देश्य से एक गैर-चुनावी मंच 'इंसाफ' शुरू किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad