Advertisement

तिहाड़ में पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी ने की सीएम केजरीवाल से मुलाकात, बीती रात नहीं मिली थी अनुमति

तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को उनसे मिलने की...
तिहाड़ में पत्नी सुनीता, मंत्री आतिशी ने की सीएम केजरीवाल से मुलाकात, बीती रात नहीं मिली थी अनुमति

तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता को उनसे मिलने की अनुमति के बाद आज मुलाकात की। इस दौरान सुनीता केजरीवाल के साथ कैबिनेट मंत्री आतिशी भी मौजूद रहीं। आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और आम आदमी पार्टी (आप) नेता आतिशी दोपहर करीब 12.40 बजे तिहाड़ पहुंचीं। सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा कि मुलाकात के दौरान सीएम ने सबसे पहले दिल्ली के लोगों का हालचाल पूछा। मैं दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिल कर आई हूं, मैंने उनसे पूछा आपकी तबीयत ठीक है की नहीं, तो उन्होंने कहा की मेरी बात रहने दो दिल्ली की जनता के बारे में बताओं बच्चो को किताबें मिल रही है या नहीं महोल्ला क्लिनिक कैसा चल रहा है।

उन्होंने पूछा कि दवाएं पर्याप्त रूप से उपलब्ध हैं या नहीं। उन्हें दिल्ली के लोगों की बहुत चिंता है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक संदेश भी दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली में महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये देने के वादे की घोषणा करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा है कि दिल्ली वालों को पानी की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। गर्मियां आ रही है दिल्ली की जनता को पानी मिलता रहे।

अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद आतिशी ने कहा की केंद्र सरकार को अरविंद केजरीवाल से इतनी दिक्कत है की रोज रोज नए कानून बनाते है। आतिशी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि सुनीता केजरीवाल को पहले मिलने से क्यों मना किया गया। सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ''शुरुआत में राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था"।

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं।

बता दें कि कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल में बंद हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad