Advertisement

खट्टर का बड़ा बयान, छोड़ दूंगा राजनीति अगर....

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि यदि वह किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन...
खट्टर का बड़ा बयान, छोड़ दूंगा राजनीति अगर....

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि यदि वह किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी सुनिश्चित नहीं कर पाए तो राजनीति छोड़ देंगे। बता दें कि भाजपा नेता और मुख्यमंत्री खट्टर तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे किसानों के विरोध का राज्य भर में सामना कर रहे हैं। सीएम खट्टर ने यह बयान ऐसे समय दिया जब सत्तारूढ़ दल को हरियाणा के 5 नगर निकाय चुनाव में से 3 में हार का सामना करना पड़ा है।

एनडीटीवी ने एएनआई के हवाले से बताया है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम एमएसपी जारी रखने के पक्ष में हैं और किसी ने इस व्यवस्था को समाप्त करने का प्रयास किया तो वह सियासत छोड़ देंगे।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला ने भी इसी माह ऐसा ही बयान दिया था। चौटाला ने कहा था, जब तक मैं सत्ता में हूं, तब तक किसानों के लिए फसलों पर एमएसपी सुनिश्चित कराउंगा। जिस दिन मैं ऐसा करने में असफल रहूंगा, उसी दिन पद छोड़ दूंगा।

बता दें कि महापौर के तीन चुनावों में से दो में सत्तारूढ़ गठंधन को हिसार के उकलाना और रेवाड़ी के धारुहेरा में मिली है। इन दोनों को चौटाला की पार्टी जेजेपी का गढ़ माना जाता है। सत्तारूढ़ दल सोनीपत और अंबाला में मेयर का चुनाव भी हार गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad