Advertisement

गुजरात में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- मुझे गाली देने का ठेका उन्होंने दूसरों को दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने उन्हें गाली देने का ठेका आउटसोर्स किया है...
गुजरात में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- मुझे गाली देने का ठेका उन्होंने दूसरों को दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने उन्हें गाली देने का ठेका आउटसोर्स किया है और वह ग्रामीण वोट हासिल करने के लिए 'चुपचाप' काम कर रही है।
        
इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी शासित गुजरात के राजकोट जिले के जामकंदोरना शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को विपक्षी कांग्रेस के प्रति सचेत रहने की चेतावनी दी।

पीएम ने कहा, “पिछले 20 वर्षों में, जो लोग गुजरात के खिलाफ थे, उन्होंने राज्य को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने मुझे 'मौत का सौदागर' कहने सहित मेरे खिलाफ सबसे अच्छी गालियां दीं। वे अचानक चुप हो गए हैं।  उन्होंने हंगामा करने, शोर मचाने और मुझे गाली देने का ठेका दूसरों को आउटसोर्स कर दिया है। वे चुपचाप गांवों में जा रहे हैं और लोगों से वोट मांग रहे हैं।"
       
पीएम ने आगे कहा, “मैं आपको विपक्षी दल की इस मूक रणनीति के खिलाफ चेतावनी देना चाहिए। मैं इसे जानता हूं क्योंकि यह उन लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश रचने के लिए जाने जाते हैं।"

विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जब भारत सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाती है, तो "एक पूरा समूह हमारे खिलाफ चिल्लाता है", और सरकारी संस्थानों को बदनाम करना शुरू कर देता है।
        
उन्होंने कहा, "आप अपने ऊपर लगे आरोपों का सीधा जवाब क्यों नहीं देते। आपने जनता से जो भी लूटा है, उसका भुगतान आपको करना होगा। क्या मुझे आलोचना के बावजूद काम करना जारी नहीं रखना चाहिए? मुझे आपका पूरा आशीर्वाद है।"  .
             
मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा कि वे कांग्रेस नेताओं से पूछें कि क्या वे भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल के सम्मान में गुजरात में बनी दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने गए थे। उन्होंने कहा कि दुनिया भर से लोग लोगों के एक समूह को छोड़कर भव्य स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने आते हैं।
        
उन्होंने कहा, "अगर आपको अपने गांव के पास कोई कांग्रेस कार्यकर्ता मिल जाए, तो उससे पूछें कि क्या वह एक बार भी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में गए थे? अगर उनमें से कुछ भी जाते, तो वे ऐसा गुप्त रूप से करते ताकि दूसरों को इस बारे में पता न चले।"
        
मोदी ने कहा, "जो लोग मिट्टी के पुत्र का सम्मान नहीं करते हैं, उन्हें गुजरात में स्वीकार नहीं किया जा सकता है।"
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad