Advertisement

जिस गुरु से धनुष बाण चलाना सीखा आज उसी पर तीर चलाने हैं: कपिल मिश्रा

आम आदमी पार्टी से निष्कासित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अब केजरीवाल के बताए रास्ते पर चल पड़े हैं। जिस तरह शुरूआती दौर में केजरीवाल दिग्गज नेताओं पर आरोपों की झड़ी लगाते रहे हैं उसी नक्श-ए-कदम पर कपिल को भी देखा जा सकता है। कपिल ने भी एक पत्र के माध्यम से इसे स्वीकार किया है।
जिस गुरु से धनुष बाण चलाना सीखा आज उसी पर तीर चलाने हैं: कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा और केजरीवाल के बीच चल रहे टकराव के दौरान मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए एक खुला पत्र लिखा है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस पत्र में उन्होंने केजरीवाल से आशीर्वाद भी मांगा है। पत्र में लिखा है, “आज आपके खिलाफ FIR दर्ज करवाने जा रहा हूँ। भ्रष्टाचार से लड़ना, सच के लिए अड़ना आपसे सीखा था। जिस गुरु से धनुष बाण चलाना सीखा आज उसी पर तीर चलाने है, मन बहुत भारी है पर चुप रहना भी असंभव हैं। जिन अरविंद केजरीवाल को देख देखकर ये सब सीखा, आज उन्ही अरविंद केजरीवाल से अपने जीवन का सबसे बड़ा युद्ध लड़ने से पहले आशीर्वाद मांगने के लिए यह पत्र लिख रहा हूँ। कृपया मुझे विजय का आशीर्वाद दीजिये।"

आपकी हर चाल जानता और पहचानता हूँ

कपिल मिश्रा लिखते हैं, “मुझे पता है कि आज आप विधानसभा में खुद ही अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करेंगे। अपने ही विधायको से तालियां बजवाएँगे, खुद ही मुजरिम, खुद ही जज और खुद ही गवाह भी बनेंगे। खुद के लिए तालियों और मेरे लिए गालियों के बीच इतना ध्यान रखिएगा, मैं आपकी हर चाल जानता और पहचानता हूँ। एक एक कदम फूंक फूंक कर रख रहा हूँ। सीबीआई को जो कुछ मुझे पता है और मैंने देखा है, आज सब बताऊंगा।"

केजरीवाल को चुनाव लड़ने की दी चुनौती

मिश्रा ने इस खत में केजरीवाल को चुनाव लड़ने की भी चुनौती दी है। वे लिखते हैं, “मेरी करावल नगर सीट या आपकी नई दिल्ली की सीट, सीट आप चुन लें। मैं भी इस्तीफा देता हूँ, आप भी चुनाव मैदान में आ जाइए। सीट आपकी मर्जी की, आपके पास धन बल, और लोगो की पूरी टीम, मैं अकेला। आइये लड़ते है चुनाव।"

महाभारत में अभिमन्यू नहीं हारेगाप्रो.आनंद कुमार

कपिल मिश्रा के पत्र को पढ़ कर पूर्व आप नेता प्रोफेसर आनंद कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस महाभारत में अभिमन्यू नहीं हारेगा।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कल ट्वीट किया था कि देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे, उन्हें ज़रूर सुनियेगा। 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad