Advertisement

आप से निलंबित अमानतुल्लाह को विधानसभा समिति में मिली अहम जिम्मेदारी

आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास की नाराजगी के बाद निलंबित किए गए विधायक अमानतुल्लाह खान को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें विधानसभा की समितियों में कई अहम पदों पर रखा गया है।
आप से निलंबित अमानतुल्लाह को विधानसभा समिति में मिली अहम जिम्मेदारी

बता दें कि 3 मई को आप नेता कुमार विश्वास के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में आमानतुल्लाह खान को पार्टी से निलंबित किया गया था। अब दिल्ली विधानसभा के सचिव प्रसन्न कुमार सूर्यदेवरा द्वारा साल 2017-2018 के लिए विधानसभा की समितियों के पुनर्गठन के लिए आदेश जारी किया।जिसमें ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान को 6 समितियों में जगह दी गई है।

जानकारी के अनुसार पिछले साल अश्लील सीडी प्रकरण में मंत्री पद से बर्खास्त किए गए संदीप कुमार को भी अनुसूचित जाति जनजाति समिति का सदस्य बनाया गया है।

इस समिति में खान को भी सदस्य बनाया गया है जानकारी के मुताबिक, खान को एससी-एसटी समिति के अलावा विशेषाधिकार समिति, विधायकों के वेतन भत्ते संबंधी समिति, आचार समिति, गैर-सरकारी एवं प्रस्ताव समिति का सदस्य बनाया गया है, वहीं अल्पसंख्यक कल्याण समिति का अध्यक्ष भी बनाया गया है। चालू वित्त वर्ष के लिए विधानसभा की कुल समितियों का पुनर्गठन किया गया है। इनमें से 6 महत्वपूर्ण समितियों में खान को जगह दी गई है।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad