Advertisement

बंगाल: "तृणमूल और पुलिस में कोई फर्क नहीं... हम कोर्ट जाएंगे"- पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा पर कांग्रेस सांसद

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले और चुनावों के लिए मतदान के दौरान कई जगह हिंसा की घटनाएं देखी गईं।...
बंगाल:

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले और चुनावों के लिए मतदान के दौरान कई जगह हिंसा की घटनाएं देखी गईं। कई लोगों की जान भी गई। अब कांग्रेस ने इस हाल पर आपत्ति जताई है। एक 62 वर्षीय व्यक्ति की हत्या पर सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि हत्या के खिलाफ वह सड़क और कोर्ट तक जाएंगे।

पंचायत चुनाव में हुई मृत्यु पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "कल यहां एक 62 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या का उद्देश्य यह था कि इन्हें मार कर 3-4 बूथ पर कब्ज़ा किया जा सके। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभी कहीं नहीं दिखेंगी, राज्य चुनाव आयोग कहीं नहीं दिखेंगे। बंगाल में और कितने लोग मारे जाएंगे?"

उन्होंने आगे कहा, "चुनाव से पहले और चुनाव के बाद हिंसा जारी रहती है। तृणमूल और पुलिस दोनों में कोई फर्क नहीं है, जो काम तृणमूल नहीं कर पाती है वह पुलिस कर देती है। इस हत्या के खिलाफ हम सड़क और कोर्ट तक जाएंगे, हम आंदोलन करेंगे।"

पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में रविवार को पंचायत चुनावों में हुई हिंसा और अनियमितताओं के आरोपों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे डराने-धमकाने के कारण मतदान के दौरान मतदान करने में असमर्थ रहे और प्रशासन को बार-बार की गई अपील व्यर्थ गई। बता दें कि पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती 11 जुलाई को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad