Advertisement

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव ने कहा- राज्य में बदलाव की लहर

बिहार के मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार...
बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव ने कहा- राज्य में बदलाव की लहर

बिहार के मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और इसके कारण लोग कोरोना की विकट परिस्थिति में भी बढ़-चढ़कर वोट कर रहे हैं।

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ दूसरे चरण के हो रहे मतदान के लिए राजधानी पटना के मतदान केंद्र संख्या 107 पर वोट डाला। इसके बाद श्री यादव ने पत्रकारों से बातचीत में इस चरण में भी लोगों से वोट देने की अपील की।

यादव ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है। प्रदेश के लोग पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, महंगाई, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार को चुनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने पत्र लिखकर सवाल पूछा है और उम्मीद है कि श्री मोदी अपनी रैली में इन बातों पर सफाई देंगे। प्रदेश बुरे दौर से गुजर रहा था। बाढ़ कोरोना और मजदूरों की स्थिति सभी को पता है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार से प्रदेश के लोग काफी खफा हैं।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी ने कहा कि प्रदेश के लोग अब बदलाव चाह रहे हैं। इस बार के चुनाव के बाद परिवर्तन अवश्य देखने को मिलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad