Advertisement

मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर सीएम ममता बनर्जी बोलीं- गलत काम का समर्थन नहीं, लेकिन दुर्भावनापूर्ण अभियान निंदनीय

करोड़ों रुपए के शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल के कैबिनेट...
मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर सीएम ममता बनर्जी बोलीं- गलत काम का समर्थन नहीं, लेकिन दुर्भावनापूर्ण अभियान निंदनीय

करोड़ों रुपए के शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल के कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम  ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं भ्रष्टाचार या किसी गलत काम का समर्थन नहीं करती। अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो उसे सजा मिलनी चाहिए, लेकिन मैं अपने खिलाफ चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण अभियान की निंदा करती हूं।

ममता बनर्जी ने कहा कि पार्टी या सरकार का उस महिला (अर्पिता मुखर्जी) से कोई सरोकार नहीं है। राजनीति मेरे लिए बलिदान है और तृणमूल चोरों डकैतों को माफ नहीं करती। बीजेपी गलत है अगर उसे लगता है कि वह एजेंसियों का इस्तेमाल करके मेरी पार्टी को तोड़ सकती है। उन्होंने कहा कि एक समय सीमा के भीतर सच्चाई सामने आनी चाहिए।

बता दें कि शनिवार को गिरफ्तार किए गए पार्थ चटर्जी ने मुख्यमंत्री ममता तक पहुंचने की पूरी कोशिश की थी। उन्होंने ममता को कई फोने किए लेकिन उन्होंने एक भी फोन रिसीव नहीं किया। पार्थ चटर्जी सोमवार सुबह कोलकाता से भुवनेश्वर एम्स पहुंचे। जांच के बाद एम्स डायरेक्टर आशुतोष बिस्वास ने कहा कि लंबी बीमारी के चलते उन्हें समस्याएं हो रही हैं। हमने जांच के बाद अपनी रिपोर्ट कलकत्ता हाईकोर्ट में सबमिट कर दी है। डॉ. बिस्वास ने कहा कि उन्हें सीने में ज्यादा दर्द नहीं है। हालत स्थिर है और उन्हें आज ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad