Advertisement

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले राजनीतिक दल को बताया "नकली", कहा- केवल बाल ठाकरे की संपत्ति में है रूचि

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले राजनीतिक दल को "नकली"...
सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले राजनीतिक दल को बताया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले राजनीतिक दल को "नकली" करार दिया, जिसकी रुचि केवल दिवंगत बाल ठाकरे की संपत्ति में है। सीएम ने कहा कि देश के विकास और आर्थिक विकास के लिए एनडीए ब्लॉक से सांसदों का चुनाव करना बहुत महत्वपूर्ण है।

ठाणे जिले के कल्याण शहर में एक सभा को संबोधित करते हुए शिंदे ने कहा कि विकास मुख्य मुद्दा है जिस पर लोकसभा चुनाव लड़ा जा रहा है। गौरतलब है कि शिंदे के बेटे और मौजूदा सांसद श्रीकांत शिंदे कल्याण सीट से मैदान में हैं।

शिंदे ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही कहा है कि यह (शिवसेना-यूबीटी) 'नकली' शिवसेना है, जिसे केवल बालासाहेब (ठाकरे) की संपत्ति में दिलचस्पी है।" उन्होंने मतदाताओं से चुनाव में उनके नेतृत्व वाली शिवसेना, अजीत पवार के नेतृत्व वाली राकांपा और भाजपा के महायुति गठबंधन का समर्थन करने की अपील की।

शिंदे ने कहा कि महायुति पूरे महाराष्ट्र में प्रगति और समृद्धि लाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के विकास के लिए मनसे प्रमुख राज ठाकरे का समर्थन लेना उचित है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख ने अपनी हालिया सार्वजनिक रैली में पीएम मोदी द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए महायुति को समर्थन देने की घोषणा की थी। शिंदे ने कहा, "फंड के लिए केंद्र से संपर्क करने में कुछ भी गलत नहीं है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad