Advertisement

राहुल गांधी को प्रताड़ित किए जाने के विरुद्ध राजभवन घेरेगी कांग्रेस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया एवं कम्यूनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन...
राहुल गांधी को प्रताड़ित किए जाने के विरुद्ध राजभवन घेरेगी कांग्रेस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया एवं कम्यूनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ईडी द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी को फ़र्ज़ी मामला बनाकर पूछताछ के बहाने प्रताड़ित किया जा रहा है। भाजपा आम जनमानस के हितों के मुद्दों से ध्यान भटकाकर गुमराह करने का काम कर रही है। भाजपा के इशारे पर दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पुलिस ने घुसकर जो अत्याचार किया है, उसने तो हर हद पार दी है। कांग्रेस इसके ख़िलाफ़ देश भर में सत्याग्रह तेज़ करेगी। गुरुवार 16 जून को लखनऊ में भी राजभवन का घेराव किया जाएगा।

नसीमुद्दीन ने कहा कि नेशनल हेराल्ड में किसी भी तरह का कोई भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। इस मामले में शिकायतकर्ता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ख़ुद दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी शिकायत पर स्टे आर्डर दे रखा है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी के सत्याग्रह आन्दोलन से डरी हुई है और वह विपक्ष के नेताओं को ईडी, सीबीआई, आदि तमाम सरकारी संस्थाओं के माध्यम से डरा कर उनका असंवैधानिक दुरूपयोग करी रही है। लेकिन उनको यह नहीं पता कि हम गांधी के मानने वाले लोग हैं। न राहुल गांधी डरने वाले हैं और न ही कांग्रेस के कार्यकर्ता। कांग्रेस का एक-एक सिपाही मोदी के असंवैधानिक कृत्यों का विरोध करता रहेगा।

सिद्दीकी ने बताया कि 16 जून को भाजपा सरकार की षड़यंत्रकारी मानसिकता और संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग के विरोध में पार्टी कार्यकर्ता राज भवन घेरने का काम करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad