Advertisement

नोटबंदी: राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर कसा तंज, शिवसेना के हमले जारी

नोटबंदी के फैसले से आम लोगों को हो रही परेशानी को लेकर भाजपा को जहां अपनी ही सहयोगी शिवसेना के हमलों का सामना करना पड़ रहा है वहीं अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी मोदी सरकार पर तंज कसा है।
नोटबंदी: राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर कसा तंज, शिवसेना के हमले जारी

देश में बड़े नोटों को बंद करने को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर पिछले कुछ दिनों से लगातार हमले कर रही शिवसेना जहा अपने तीखे रुख पर कायम है, वहीं अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने भी पीएम की नोटबंदी पर कड़ी आलोचना की है। राज ठाकरे ने पीएम मोदी के फैसले पर चुटकी ली है। उन्होंने भी इस फासले से लोगों को हो रही परेशानी को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला किया है।

इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सामना के संपादकीय में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की हिमायत करते हुए कहा कि आजाद से माफी मंगवाने से सच्चाई नहीं बदलेगी। उन्होंने कटाक्ष किया कि चलन से हटाए गए नोटों को बदलने के लिए बैंकों की कतारों में लगे 40 शूरवीर देशभक्तों ने बलिदान दिया है। संपादकीय में ये भी कहा गया कि एक हमला पाकिस्तानियों ने किया तो दूसरा नोटबंदी का हमला हमारे ही शासनकर्ताओं ने किया है। गौरतलब है कि राज्यसभा में आजाद ने नोटबंदी से होने वाली मौतों की तुलना उड़ी आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों से की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad