Advertisement

पत्नी पर आरोप के बाद फडणवीस का पलटवार- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

ड्रग्स मामलों को लेकर अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब...
पत्नी पर आरोप के बाद फडणवीस का पलटवार- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

ड्रग्स मामलों को लेकर अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आमने-सामने हैं। देवेंद्र फडणवीस ने अब नवाब मलिक पर पलटवार किया है। फडणवीस ने कहा कि मलिक ने उनकी पत्नी अमृता और ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा की जो तस्वीर शेयर की वह चार साल पुरानी है। उन्होंने कहा कि जयदीप राणा से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है।

पूर्व सीएम फडणवीस ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या कनेक्शन हैं मैं इसका सबूत दिवाली के बाद आपको(मीडिया) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को दूंगा। मैं कांच के घर में नहीं रहता, मैं ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं।

इससे पहले नवाब मलिक ने सोमवार सुबह कुछ फोटोज ट्वीट किए थे। इनमें देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस दिख रहे हैं। अलग-अलग फोटोज में दोनों के साथ एक शख्स और खड़ा है, जिसको नवाब मलिक ने जयदीप राणा बताया है, जो कि ड्रग्स तस्कर है और फिलहाल जेल में है। 

मलिक ने दावा भी किया है कि राज्य में देवेंद्र फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई तस्वीरें भी साझा की है। मलिक ने अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष अरुण हलदर को भी निशाने पर लिया और सवाल उठाया कि वह वानखेड़े के घर क्यों गए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad