Advertisement

मणिपुर में जदयू को बड़ा झटका, 5 विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

मणिपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को बड़ा झटका लगा है। यहां जनता दल यूनाईटेड...
मणिपुर में जदयू को बड़ा झटका, 5 विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

मणिपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को बड़ा झटका लगा है। यहां जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के पांच विधायक शुक्रवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। मणिपुर विधानसभा के सचिव के मेघजीत सिंह द्वारा जारी एक बयान में कहा कि मणिपुर में जदयू के पांच विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। जदयू ने इस साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में 38 में से छह सीटों पर जीत हासिल की थी।

भाजपा मणिपुर ने ट्वीटर पर एक पत्र जारी किया है, जिसमें भाजपा में शामिल होने वाले जदयू विधायकों के नाम हैं। भाजपा में शामिल होने वाले विधायको में केएच जॉयकिशन, एन सनाते, मोहम्मद अछबउद्दीन, पूर्व पुलिस महानिदेशक ए एम खाउटे और थांगजाम अरूणकुमार शामिल हैं।

जद (यू) ने इस साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में 38 सीटों में से छह पर जीत हासिल की थी। खौटे और अरुणकुमार ने पहले भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने की मांग की थी, लेकिन भगवा पार्टी द्वारा उम्मीदवारी से इनकार करने के बाद जद(यू) में शामिल हो गए थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘भ्रष्ट लोगों को बचाने के लिए ध्रुवीकरण’ के तंज को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को निशाना साधा। कहा, वह क्या बोलते हैं, मैं इस पर ध्यान नहीं देता। साथ ही कहा कि वह पीएम पद की दौड़ में नहीं हैं। मोदी के बयान के संदर्भ में उन्होंने याद दिलाया कि वह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के शासनकाल के दौरान केंद्र में थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad