Advertisement

टीएमसी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व CM फलेरियो बोले- कांग्रेस छोड़ने से पहले PK के समूह ने किया था मुझसे संपर्क

कांग्रेस छोड़कर टीएमसी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व सीएम लुइज़िन्हो फलेरियो कहा कि यह राजनीतिक...
टीएमसी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व CM फलेरियो बोले- कांग्रेस छोड़ने से पहले PK के समूह ने किया था मुझसे संपर्क

कांग्रेस छोड़कर टीएमसी में शामिल होने वाले गोवा के पूर्व सीएम लुइज़िन्हो फलेरियो कहा कि यह राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर और उनके समूह आई-पैक थे जिन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी में जाने के लिए उनसे संपर्क किया था। मेरे लिए कांग्रेस छोड़ना मुश्किल था, लेकिन आखिरकार गोवा, देश के हित और बीजेपी को हराने के लिए मैं टीएमसी में शामिल हो गया।

पूर्व सीएम ने कहा, "मानो या न मानो, मैं ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी से कभी नहीं मिला। वे महान नेता हैं, वे तृणमूल की महान नेता नहीं हैं, बल्कि महान राष्ट्रीय नेता हैं. लेकिन मैं उनसे नहीं मिला। मैं आईपैक से मिला, मैं प्रशांत किशोर से मिला। निर्णय लेने से ठीक पहले, हमने बातचीत की।

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक लुइज़िन्हो फलेरियो ने बुधवार को कोलकाता में टीएमसी का दामन थाम लिया। फलेरियो समेत कुल 10 लोग पार्टी में शामिल हुए हैं। फलेरियो ने कहा था कि इस वक्त ममता ही एकमात्र ऐसी नेता हैं जिनमें केंद्र सरकार और भाजपा को चुनौती देने की क्षमता है। ममता एकमात्र ऐसी नेता हैं जो लोगों के लिए सड़क पर उतरकर लड़ रही हैं। वो अकेली ऐसी नेता हैं जो केंद्र सरकार से टक्कर ले रही हैं और हमें उनका समर्थन करना चाहिए।

अब 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में कांग्रेस के चार ही विधायक रह गए हैं। फलेरियो टीएमसी नेताओं के संपर्क में हैं। कुछ दिन पहले ही टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने गोवा का दौरा किया था। उन्होंने एलान किया था कि टीएमसी गोवा में चुनाव लड़ेगी और अपना सीएम उम्मीदवार भी पेश करेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad