Advertisement

हैदराबाद निकाय चुनावः ओवैसी को मिला केसीआर का साथ, BJP के खिलाफ एकजुट हुईं BRS-AIMIM

हैदराबाद। स्थानीय निकाय चुनावों में एमएलसी सीटों के लिए असदुद्दीन औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को...
हैदराबाद निकाय चुनावः ओवैसी को मिला केसीआर का साथ, BJP के खिलाफ एकजुट हुईं BRS-AIMIM

हैदराबाद। स्थानीय निकाय चुनावों में एमएलसी सीटों के लिए असदुद्दीन औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बीआरएस पार्टी का समर्थन मिल गया है। केसीआर ने एआईएमआईएम को सीट आवंटित करने और हैदराबाद स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र के द्विवार्षिक चुनाव में उनके उम्मीदवार को पूर्ण समर्थन देने का फैसला किया है।

निकाय चुनाव में एमएलसी सीट के लिए असदुद्दीन औवैसी ने बीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से अनुरोध किया, जिसके बाद केसीआर ने एआईएमआईएम का समर्थन करने का फैसला लिया है। केसीआर के निर्णय के बाद असदुद्दीन औवैसी की पार्टी में एआईएमआईएम में काफी खुशी की  लहर है।

निकाय चुनावों में बीआरएस द्वारा एआईएमआईएम का समर्थन करने की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा दी गई है। हैदराबाद स्थानीय निकाय चुनावों में समर्थन और एमएलसी  सीट आवंटित करने के लिए एआईएमआईएम के अनुरोध पर विचार करते हुए बीआरएस प्रमुखऔर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने समर्थन देने का फैसला लिया है। केसीआर के समर्थन के निर्णय के बाद असदुद्दीन औवैसी ने उनका और पार्टी का धन्यवाद किया है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी विधान सभा में भी बीआरएस की सहयोगी पार्टी है और यह गठबंधन मजबूत स्वरूप में जारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad