Advertisement

जेएमएम प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, 4 बजे करेंगे मुलाकात

झारखंड राजनीतिक संकट जारी है। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अयोग्यता को लेकर संभावित फैसले पर...
जेएमएम प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के राज्यपाल से मांगा मिलने का समय, 4 बजे करेंगे मुलाकात

झारखंड राजनीतिक संकट जारी है। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अयोग्यता को लेकर संभावित फैसले पर सबकी नजर है और इसी दौरान राज्य में सत्तासीन झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) तथा कांग्रेस का गठबंधन गुरुवार शाम को राज्यपाल रमेश बैस से मिलने जा रहा है। राजभवन के सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है। सूत्रों का कहना है कि हेमंत सोरेन राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे।

बता दें कि हेमंत सोरेन के खिलाफ लाभ के पद मामले में हाल ही में चुनाव आयोग ने अपनी सिफारिश राज्यपाल को भेजी थी। इसमें सोरेन की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की सलाह दी गई थी, लेकिन राज्यपाल ने अभी तक इस मामले में कोई फैसला नहीं लिया है।

 

राजभवन के एक सूत्र ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में हेमंत सोरेन के बने रहने को लेकर अनिश्चितता के बीच, झामुमो का एक प्रतिनिधिमंडल शाम 4 बजे राज्यपाल रमेश बैस से मिलने वाला है।

सूत्र ने कहा, "झारखंड मुक्ति मोर्चा का राज्यपाल से मिलने का अनुरोध पत्र प्राप्त हो गया है। प्रतिनिधिमंडल को शाम चार बजे मिलने का समय दिया गया है।"

झामुमो के प्रवक्ता विनोद कुमार पांडे ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि सत्तारूढ़ संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) गठबंधन का एक प्रतिनिधिमंडल निर्धारित समय पर बैस से मुलाकात करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad