Advertisement

लालू का मोदी पर तंज, कहा फकीर अपनी फकीरी बताते नहीं

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खुद को 'फकीर' कहने पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी को यह पता होना चाहिए कि फकीर अपनी फकीरी का जिक्र नहीं फिक्र करते हैंं।
लालू का मोदी पर तंज, कहा फकीर अपनी फकीरी बताते नहीं

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर कहा कि क्या कभी किसी फ़कीर ने यह कहा है कि, व्यापार मेरे खून में है? फकीरी और व्यापार साथ-साथ? फकीर अपनी फकीरी का 'जिक्र' नहीं' फिक्र' करते हैंं। 

एक अन्य ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने झारखंड की रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि झारखंड के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दिनदहाड़े अदालत परिसर में गोलियांं चली, एक हत्या हुई। फिर अगले दिन दनादन गोलियां चली। मीडिया चुप क्योंकि भाजपा सरकार है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचारियों को सीधी चुनौती देते हुए कहा था कि वे (भ्रष्टाचार में लिप्त लोग) उनका क्या बिगाड़ लेंगे। वे तो फकीर आदमी हैं, फिर झोला लेकर चल पड़ेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि फकीरी ने ही उन्हें गरीबों के लिए लडऩे की ताकत दी है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad