Advertisement

शीतलकुची घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलीं ममता बनर्जी, कहा- दोषियों को दिलाई जाएगी सजा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कूच बिहार...
शीतलकुची घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलीं ममता बनर्जी, कहा- दोषियों को दिलाई जाएगी सजा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कूच बिहार जिले के शीतलकुची में की गयी हत्याओं के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बुधवार को शीतलकुची में केन्द्रीय बलों की कार्रवाई के दौरान मारे गये लोगों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि इन हत्याओं की जाँच करायी जायेगी और दोषियों को सजा दिलायी जायेगी।     

ममता बनर्जी ने कहा, “ इस घटना के जिम्मेदार लोगों को पता लगाकर उन्हें कानून के अनुसार सजा दिलाना सुनिश्चित किया जायेगा।”   शीतलकुची घटना के पीड़ितों ने कहा, “ दीदी यहां आयीं, हमसे मिलीं और कहा कि जैसे ही चुनाव समाप्त होंगे, वह उनकी मदद करेंगी। उन्होंने हमें ढांढस बंधाया और हम उन पर भरोसा करते हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आनंद बर्मन के परिजनों को भी न्याय दिलायेंगी। आनंद बर्मन की कूच बिहार जिले में ही एक मतदान केन्द्र के बाहर गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि वह चुनाव आयोग की ओर लगाये गये प्रतिबंध के कारण पीड़ित परिजनों से नहीं मिल सकी थीं। बता दें कि 10 अप्रैल को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के दौरान कूच बिहार जिले के शीतलकुची मतदान केन्द्र के बाहर केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की कार्रवाई में चार लोगों की मौत हो गयी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad