Advertisement

पश्चिम बंगाल की रैली में ममता बनर्जी ने कहा- प्रधानमंत्री अक्षम हैं, देश को नहीं चला सकते

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को व्हील चेयर पर बैठकर रैली को संबोधित किया।...
पश्चिम बंगाल की रैली में ममता बनर्जी ने कहा- प्रधानमंत्री अक्षम हैं, देश को नहीं चला सकते

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को व्हील चेयर पर बैठकर रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी सरकार इतना काम नहीं कर सकी जितना हमारी सरकार ने किया। प्रधानमंत्री अक्षम हैं, देश को नहीं चला सकते।

ममता बनर्जी ने कहा कि जब तक मेरी सांस चलेगी, बीजेपी मुझे नहीं रोक सकती। बीजेपी को लगता है देश में उनके अलावा कोई पार्टी नहीं। ममता ने खुद के घायल होने का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे चोट लगी थी लेकिन सौभाग्य से मैं बच गई और मुझे इस चोट से बहार आना पड़ा।इसकी वजह यह है कि मेरे दर्द से ज्यादा दर्द राज्य के लोगों का है। मैं उन्हें अकेले छोड़ नहीं सकती।

नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल होने के बाद अपनी पहली रैली में बनर्जी ने कहा कि जब तक उनके गले में आवाज है और उनका हृदय धड़कता है, तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगी। उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘ कुछ दिन इंतजार कीजिए, मेरे पैर सही हो जाएंगे। फिर मैं देखूंगी की कि आपके पांव बंगाल की जमीन पर ठीक से चलते हैं या नहीं।’’

ममता बनर्जी हाईप्रोफाइल सीट नंदीग्राम से पर्चा भरने के बाद 10 मार्च को वहां प्रचार के दौरान एक घटना में चोटिल हो गयी थीं, उनके पैर, सिर एवं सीने में चोट लगी थी। तृणमूल ने इसे ‘उनकी जान लेने की भाजपा की साजिश’ करार दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad