Advertisement

ओवैसी को देने वाले हैं नीतीश झटका?, बातों-बातों में दे दिया है इशारा

मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों मेंएआईएमआईएम के प्रमुख...
ओवैसी को देने वाले हैं नीतीश झटका?, बातों-बातों में दे दिया है इशारा

मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों मेंएआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के टूटने की बात कह दी है। इसी दौरान नीतीश ने विधानसभा में हंगामा कर रहे लेफ्ट के विधायकों को नसीहत भी दे डाली । दरअसल, अभी बिहार विधानसभा का सत्र चल रहा है। नीतीश ने एआईएमआईएम के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोग पहली बार इतनी बड़ी संख्या में चुनकर आए हैं, थोड़ा धीरज रखिये।

पूर्णिया को राजधानी बनाने का प्रस्ताव रखने वाले अख्तरूल इमान की ओर इशारा करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि आरजेडी, जेडीयू के बाद अब ये आपकी तीसरी पार्टी है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो जल्द आप अकेले रह जाएंगे। दरअसल, 28 जनवरी को ओवैसी के पांचों विधायक मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात कर चुके हैं और वे इसी तरफ इशारा कर रहे थे। 

दरअसल, सीएम नीतीश राज्यपाल के अभिभाषण पर सरकार की ओर से जबाब दे रहे थे। तभी एआईएमआईएम के विधायक अख्तरूल इमान हंगामा कर रहे थे। इतना ही नहीं, इमान ने सदन पूर्णिया को राज्य की राजधानी बनाने का प्रस्ताव रख दिया। जिसे नीतीश कुमार ने खारिज कर दिया। उसके बाद एआईएमआईएम के बाकी विधायक वॉकआउट करने लगें। इसे देखकर नीतीश ने विधायकों पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि आप लोग सदन में बैठकर सुन लीजिए, आगे काम आएगा। 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad