Advertisement

अडानी को लेकर शरद पवार के बयान पर विपक्ष को ध्यान देना चाहिए, सीएम शिंदे ने कांग्रेस-उद्धव ठाकरे पर किया कटाक्ष

हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार द्वारा दिए गए बयानों को लेकर...
अडानी को लेकर शरद पवार के बयान पर विपक्ष को ध्यान देना चाहिए, सीएम शिंदे ने कांग्रेस-उद्धव ठाकरे पर किया कटाक्ष

हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार द्वारा दिए गए बयानों को लेकर राजनीतिक बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अडानी मुद्दे पर कांग्रेस और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को सलाह दी है। सीएम एकनाथ शिंदे ने अडानी मुद्दे को लेकर शरद पवार के शब्दों पर ध्यान देने के लिए उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष किया है।

शनिवार को एक प्रोपर्टी प्रदर्शनी के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "अडानी समूह में 20 हजार करोड़ रुपये के स्पष्टीकरण की मांग को लेकर कांग्रेस ने आंदोलन शुरू किया। यहां तक कि उद्धव ठाकरे भी लगातार इस मुद्दे पर बोलते रहे। अब शरद पवार ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में टिप्पणी की है। ऐसे में विरोध कर रहे हैं नेताओं को उनकी टिप्पणियों पर ध्यान देना चाहिए।"

सीएम शिंदे ने कांग्रेस और शिवसेना पर तंज कसते हुए कहा "पवार बहुत वरिष्ठ राजनेता हैं और उन्होंने अडानी के मुद्दे पर काफी अध्ययन के बाद बात की होगी और इसलिए विरोध करने वालों को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

राकांपा प्रमुख शरद पवार एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में अडानी समूह के समर्थन में सामने आए और इस समूह पर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के आसपास की कहानी की उन्होंने आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा, "इस तरह के बयान पहले भी अन्य नेताओं ने दिए थे और कुछ दिनों तक संसद में हंगामा भी हुआ था, लेकिन इस बार इस मुद्दे को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया गया।"

बता दें कि अमेरिका में स्थित हिंडनबर्ग रिसर्च ने अरबपति गौतम अडानी की फर्मों में बड़े पैमाने पर स्टॉक हेरफेर और लेखा धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इसके बाद कांग्रेस और अन्य दलों ने सरकार के खिलाफ कड़ा विरोध किया था। हालांकि, समूह की ओर से आरोपों का खंडन किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad