Advertisement

'यूपी-बिहार-दिल्ली के भैया' पर बोले सीएम चन्नी- तोड़ मरोड़ कर पेश किया बयान

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को बयान दिया था कि  'ये जो यूपी, बिहार और दिल्ली के...
'यूपी-बिहार-दिल्ली के भैया' पर बोले सीएम चन्नी- तोड़ मरोड़ कर पेश किया बयान

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को बयान दिया था कि  'ये जो यूपी, बिहार और दिल्ली के भैया आ गए हैं, इनको घुसने मत देना'। सीएम चन्नी के इस बयान पर सियासत गर्म है। विरोधी पार्टी के नेता जहां एक ओर जमकर चन्नी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं अब इस बयान पर चन्नी ने सफाई देते हुए बयान दिया है।

चन्नी ने कहा कि कल से मेरे बयान को तोड़ मरोड़ पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जितने भी प्रवासी लोग पंजाब में आए हैं उन्होंने अपना खून पसीना लगा कर पंजाब को तरक्की की राह दी है। हमें तो सिर्फ उनसे प्यार है, इसे कोई बदल नहीं सकता।

सीएम चन्नी ने कहा कि जो दुर्गेश पाठक, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल जैसे लोग बाहर से आकर पंजाब में खलल डालते हैं, मैंने उनके बारे में बात की, लेकिन जो लोग उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान से पंजाब में आते हैं और पंजाब में काम करते हैं, पंजाब भी उनका उतना ही है जितना हमारा है।

 

गौरतलब है कि बुधवार को प्रियंका गांधी को पंजाब की बहू बताकर चन्नी रोड शो के दौरान इतना उत्साहित हो गए कि उन्होंने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि पंजाब, पंजाबियों का है इसलिए यूपी और बिहार के भईये को पंजाब में फटकने नहीं देना है। चन्नी के इस बयान के बाद प्रियंका गांधी हाथ उठाकर ताली बजाने लगती हैं। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिस पर विपक्षी पार्टियों ने जमकर हमला बोला है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad