Advertisement

नीतीश के खिलाफ सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ता, प्रदेशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान

नीतीश कुमार ने एनडीए के समर्थन से सरकार बना ली है। लेकिन आरजेडी ने बड़ी पार्टी होने के बाद भी सरकार बनाने के लिए राज्यपाल द्वारा आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया है।
नीतीश के खिलाफ सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ता, प्रदेशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान

नीतीश कुमार के फैसलै को लेकर बिहार के कई जिलों में आरजेडी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं। महात्मा गांधी सेतु (पुल) को जामकर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस दौरान आरजेडी नेता लगातार नीतीश के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा कहा जा रहा है ‌कि नीतीश ने उन्हें धोखा दिया है।

तेजस्वी के समर्थन में नारेबाजी

गांधी सेतु को जाम कर कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। साथ ही तेजस्वी-तेजप्रताप जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। आरजेडी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की वजह से राजधानी पटना से उत्तर बिहार की ओर जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतें आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक राज्य में हाजीपुर और समस्तीपुर में राजद समर्थकों का उत्पात और प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। समस्तीपुर में राजद के कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है और किसी के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी है।

आरजेडी ने किया प्रदर्शन का आह्वान

बिहार के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से मिलने के बाद भी 27 जुलाई को बहुमत साबित करने का मौका नहीं मिलने पर आरजेडी ने प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन का ऐलान किया है। आरजेडी-कांग्रेस और अन्य सहयोगी दलों के साथ मिलकर राज्य के 38 जिलों में धरना करेगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad