Advertisement

सपा के दोनों गुटों ने आयोग के समक्ष साइकिल पर पेश की दावेदारी

सपा में जारी विवाद के बीच सोमवार को पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव ने चुनाव आयोग के समक्ष साइकिल पर अपनी दावेदारी पेश की। चुनाव आयोग के समक्ष पहले मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अमर सिंह के साथ पहुंचे। अखिलेश गुट की तरफ से रामगोपाल यादव चुनाव आयोग से मिलने पहुंचे।
सपा के दोनों गुटों ने आयोग के समक्ष साइकिल पर पेश की दावेदारी

मुलायम सिंह यादव अपने समर्थकों की लिस्ट सौंपने चुनाव आयोग पहुंचे। आयोग से मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी में कुछ विवाद है और उसका कारण एक व्यक्ति है, जल्दी ही समस्या को समाधान कर लिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि अखिलेश मेरा बेटा है और हमारे बीच कोई बात होगी तो हम मिलकर सुलझा लेंगे।  अखिलेश यादव ने अपना  हलफनामा पहले ही दाखिल कर दिया है, जिसमें उन्होंने दो सौ से अधिक विधायकों की सूची चुनाव आयोग को सौंपी है।

आयोग से मिलने के बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि हमने आयोग से यह गुजारिश की है कि वे जल्दी से जल्दी विवाद का निपटारा कर दें, क्योंकि कुछ ही दिन में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी। हालांकि उन्होंने मुलायम सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देने से यह कहते हुए मना कर दिया कि मैं नेताजी के बयान पर कुछ नहीं कहूंगा।

इससे पहले सपा सांसद अमर सिंह ने अखिलेश के दावे को फर्जी बताया था और कहा था कि उनके दावे में सत्यता नहीं है। अमर सिंह पर टिप्पणी करते हुए रामगोपाल ने कह दिया है कि वे फर्जी आदमी हैं इसलिए फर्जी दावे करते रहते हैं। अमर सिंह ने यह भी कहा कि मैं मुलायम परिवार में एका के लिए इस्तीफा देने को तैयार हूं, इससे ज्यादा मैं क्या कर सकता हूं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad