Advertisement

तेलंगाना चुनाव: हैदराबाद में ऑटो रिक्शा में सवार हुए राहुल गांधी, ड्राइवरों से की बात

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे हुए है। इस आखिरी पड़ाव में तमाम पार्टियों ने अपने दिग्गज...
तेलंगाना चुनाव: हैदराबाद में ऑटो रिक्शा में सवार हुए राहुल गांधी, ड्राइवरों से की बात

तेलंगाना विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे हुए है। इस आखिरी पड़ाव में तमाम पार्टियों ने अपने दिग्गज नेताओं को प्रचार के लिए उतार दिया है। इस कड़ी में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी तेलंगाना के जुबली हिल्स क्षेत्र में ऑटो चालकों, गिग श्रमिकों और स्वच्छता श्रमिकों से मुलाकात की। यही नहीं इन श्रमिकों से मिलने के बाद राहुल गांधी ने ऑटो रिक्शा की सवारी भी की।

अपनी मुलाकात के दौरान उन्होंने सभी श्रमिकों की परेशानियों का जायजा लिया और साथ ही साथ यह आश्वासन भी दिया कि सरकार बनने पर उनकी समस्याएं हल की जाएंगी। राहुल गांधी आमतौर पर मजदूरों से मिलने की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इससे पहले भी वह कुलियों, मछुआरों तथा ट्रक चालकों से भी मिलते रहें हैं।

बता दें कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) 2014 में अपनी स्थापना के बाद से ही तेलंगाना में सत्ता में है और कांग्रेस सरकार बनाने के लिए जोरदार संघर्ष कर रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी दक्षिणी राज्य में प्रभाव बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।
30 नवंबर को तेलगांना में विधानसभा चुनाव होने हैं। अब चार राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और राजस्थान में मतदान समाप्त हो गया है और सभी की निगाहें तेलंगाना पर हैं। इसके बाद 3 दिसम्बर को इन सभी पांच राज्यों के चुनाव नतीजे घोषित किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement