Advertisement

चुनाव तक ये चलता रहेगा, हम नहीं डरते: चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव की मुश्किल बढ़ने पर तेजस्वी यादव

चारा घोटाला मामले में राजद नेता लालू प्रसाद यादव को झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा दी गई जमानत को चुनौती...
चुनाव तक ये चलता रहेगा, हम नहीं डरते: चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव की मुश्किल बढ़ने पर तेजस्वी यादव

चारा घोटाला मामले में राजद नेता लालू प्रसाद यादव को झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा दी गई जमानत को चुनौती देने वाली सीबीआई की याचिका सुप्रीम कोर्ट में सूचीबद्ध होने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनसे (केंद्र सरकार) से कोई नहीं डरता, हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

सुप्रीम कोर्ट चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा दी गई जमानत को चुनौती देने वाली सीबीआई की याचिका को सूचीबद्ध करने पर सहमत हो गया है।

बता दें कि सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने के लिए अपनी याचिका को तत्काल सूचीबद्ध करने की मांग की, जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने सहमति जताई है।

इस बारे में जब पत्रकारों ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "ये तो अब चुनाव तक चलता ही रहेगा। हम कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। चाहे वे हमें कितना भी परेशान करें, कुछ नहीं होगा। हम इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हमें क्या करना है। उनसे कोई नहीं डरता...हम लड़ेंगे और जीतेंगे "

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव वर्तमान में विपक्षी INDIA गठबंधन के एक बड़े नेता हैं। आगामी लोकसभा चुनावों में उनकी भूमिका अहम मानी जा रही है। ऐसे में चुनाव से पहले लालू को मुश्किल होगी तो गठबंधन पर भी प्रभाव पड़ेगा। बता दें कि चारा घोटाला में इसा साल ही लालू प्रसाद यादव को जमानत दी गई थी। उन्हें खराब स्वास्थ्य के कारण जमानत मिली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad