Advertisement

आप विधायक अमानतुल्लाह का विश्वास पर कमेंट, बताया फुंका कारतूस

आम आदमी पार्टी में राज्यसभा टिकट बंटवारे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर बना हुआ है। ओखला से आम आदमी पार्टी...
आप विधायक अमानतुल्लाह का विश्वास पर कमेंट, बताया फुंका कारतूस

आम आदमी पार्टी में राज्यसभा टिकट बंटवारे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर बना हुआ है। ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान ने ट्वीट किया है कि फुंके हुए कारतूस भी आजकल खुद को बाहुबली कहते हैं। माना जा रहा है कि आप विधायक का ये ट्वीट कुमार विश्वास के लिए किया गया है।

असल में कुमार विश्वास और अमानातुल्लाह के बीच पिछले दिनों काफी खींचतान देखने को मिली थी। खुले तौर पर  दोनों नेता एक दूसरे की आलोचना करते नजर आए थे,  जिसके बाद अब राज्यसभा उम्मीदवार के तौर पर कुमार विश्वास का नाम नहीं आऩए पर अमानतुल्ला ने इस ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया दी है। दूसरी तरफ शुक्रवार को कुमार विश्वास ने पार्टी तोड़ने के आरोपों पर पलटवार किया था। कुमार विश्वास ने चुप्पी तोड़ते हुए दिल्ली के संयोजक गोपाल राय की तुलना कुंभकर्ण और फिल्म बाहुबली के कट्टपा से की थी हालांकि, विश्वास ने ये भी कहा था कि इस माहिष्मती की शिवगामी कोई और है।

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों के ऐलान के बाद से ही नेताओँ की बयानबाजी का दौर चल रहा है। संजय सिंह के अलावा कुमार विश्वास और आशुतोष के रूप में तीन सदस्य राज्यसभा भेजे जाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन संजय सिंह के अलावा बाकी दोनों का नाम उम्मीदवार के तौर पर घोषित नहीं किया गया जिसके बाद से ही कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं। इस बयानबाजी में अब कुमार के विरोधी माने जाने वाले अमानतुल्ला खान भी कूद गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad