Advertisement

वीडियो: बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ सिंधिया के कार्यक्रम में बदसलूकी, कांग्रेस बोली- वफादारी धक्के खा रही

मध्य प्रदेश के इंदौर में केन्द्रीय मंत्री ज्योरितादित्य सिंधिया के कार्यक्रम की एक घटना का वीडियो...
वीडियो: बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ सिंधिया के कार्यक्रम में बदसलूकी, कांग्रेस बोली- वफादारी धक्के खा रही

मध्य प्रदेश के इंदौर में केन्द्रीय मंत्री ज्योरितादित्य सिंधिया के कार्यक्रम की एक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्यक्रम के दौरान पुलिस मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू को धक्के मारकर बाहर करते देखा जा सकता है। इंदौर में 7 घंटे तक चलने वाली सिंधिया की यह जन आशीर्वाद यात्रा जीपीओ चौराहे से शुरू हुई थी, इसी यात्रा में शामिल होने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी आए थे। मंच के करीब पहुंचने पर सुरक्षा के मद्देनजर वहां मौजूद पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की करके बाहर निकाल दिया।

बता दें कि यह पूरी घटना बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के इलाके का है। यहां सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मी लगातार भीड़ को हटाने में जुटे थे। इसी दौरान वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी मंच के करीब पहुंचे, जहां से पुलिसकर्मियों ने गोविंद मालू को धक्का देकर बाहर निकाला दिया।

खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और वरिष्ठ बीजेपी नेता गोविंद मालू के साथ इस तरह व्यवहार किए जाने पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लिखा, 'इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार, पुलिस ने धक्का देकर बाहर खदेड़ा...गद्दारी पूजी जा रही है, वफादारी धक्के खा रही है।'

यहां देखें वीडियो- 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार, पुलिस ने धक्का देकर बाहर खदेड़ा।<br><br>ग़द्दारी पूजी जा रही है,<br>वफ़ादारी धक्के खा रही है। <a href="https://t.co/NUaEhUZflx">pic.twitter.com/NUaEhUZflx</a></p>&mdash; MP Congress (@INCMP) <a href="https://twitter.com/INCMP/status/1428274547577430023?ref_src=twsrc%5Etfw">August 19, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

गौरतलब है कि वरिष्ठ नेता गोविन्द मालू के साथ हुए इस धक्का मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गोविंद मालू भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad