Advertisement

बीजेपी में जाने की अटकलों पर अजित पवार ने लगाया विराम, कहा- जब तक जीवित हूं, राकांपा के लिए काम करूंगा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने मंगलवार को कहा कि वह जब तक जीवित हैं,...
बीजेपी में जाने की अटकलों पर अजित पवार ने लगाया विराम, कहा- जब तक जीवित हूं, राकांपा के लिए काम करूंगा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने मंगलवार को कहा कि वह जब तक जीवित हैं, अपनी पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। इसके साथ ही पवार ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि वह सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के साथ अपने करीबी विधायकों के एक गुट के साथ गठबंधन कर सकते हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों से फिर से हलचल देखने को मिल रही है। एनसीपी नेता अजित पवार को लेकर चर्चा जोरों पर थी कि वो बीजेपी के साथ जा सकते हैं। लेकिन आज अजित पवार ने खुद सामने आकर इस बात का खंडन कर दिया है।

विपक्ष के नेता पवार ने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि राकांपा में किसी तरह के मतभेद और उनके भाजपा से हाथ मिलाने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। पवार ने कहा, “हम सभी (पार्टी विधायक) राकांपा के साथ हैं। मैं जब तक जीवित रहूंगा, राकांपा के लिए काम करता रहूंगा।’’

इससे पहले, अजीत पवार के चाचा और पार्टी प्रमुख शरद पवार ने भी अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों को खारिज कर दिया था। शरद पवार ने संवाददाताओं से कहा, "रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है। अजीत पवार ने कोई बैठक नहीं बुलाई। वह पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, यह सब आपके दिमाग में चल रहा है।"

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad