Advertisement

रालोसपा का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा : कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के...
रालोसपा का काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा : कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी के जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में विलय को लेकर चली आ रही अटकलों पर आज विराम लगाते हुए कहा कि यह काफिला अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए काम करेगा।

श्री कुशवाहा ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्य परिषद की कल हुई बैठक में प्रस्ताव पारित कर सर्वसम्मति से निर्णय के लिए उन्हें अधिकृत कर दिया गया था। आज राष्ट्रीय परिषद की बैठक में इसी एजेंडे पर विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया कि समान विचारधारा के लोग जिनको बिहार ने स्वीकार किया उनके साथ खड़ा होना चाहिए।

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा, "पार्टी ने निर्णय लिया है कि अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो मेरे बड़े भाई के समान है उनके साथ चलेंगे। यह काफिला श्री कुमार के नेतृत्व में काम करेगा।" उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला है कि जदयू के साथ मिलकर काम करेंगे। रालोसपा की पूरी जमात का जदयू में मिलन होगा। आगे की भूमिका क्या होगी इस पर मिल बैठकर बात होगी।

गौरतलब है कि श्री कुशवाहा आज जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में रालोसपा का जदयू में विलय करने की घोषणा करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad