Advertisement

संजय राउत ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की; बीजेपी ने कहा- 'जनता मुंहतोड़ जवाब देगी'

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से की, जिस...
संजय राउत ने पीएम मोदी की तुलना औरंगजेब से की; बीजेपी ने कहा- 'जनता मुंहतोड़ जवाब देगी'

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से की, जिस पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि देश के लोग पीएम पर इस तरह के हमलों का करारा जवाब देंगे।

महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के बुलढाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए, राउत ने कहा कि मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्म महाराष्ट्र में हुआ था, औरंगजेब का जन्म वर्तमान गुजरात में हुआ था।

उन्होंने कहा, "(गुजरात में) दाहोद नाम की एक जगह है जहां मोदी का जन्म हुआ था, औरंगजेब का जन्म भी वहीं हुआ था। इसलिए यह औरंगजेबी रवैया गुजरात और दिल्ली से महाराष्ट्र की ओर बढ़ रहा है, और यह शिवसेना और हमारे स्वाभिमान के भी खिलाफ है। मत कही मोदी आ गया है, कहो औरंगजेब आ गया है। हम उन्हें दफना देंगे।"

पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शिवसेना (यूबीटी) उन लोगों के साथ खड़ी है जिन्होंने औरंगजेब की प्रशंसा की है और सूरत पर शिवाजी महाराज के छापे को "सूरत की लूट" बताया है। त्रिवेदी ने नई दिल्ली में कहा, "देश की जनता ऐसे सभी हमलों का प्रभावी तरीके से जवाब देगी।"

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जितनी अधिक विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के प्रति नफरत दिखाएंगी, उतना ही अधिक लोग उन पर प्यार बरसाएंगे और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को 400 सीटों का आंकड़ा पार करने में मदद करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad