Advertisement

तेलंगाना: चंद्रशेखर राव का भाजपा पर हमला, "मोदी को प्रधानमंत्री का पद छोड़ देना चाहिए"

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्रीय समिति के प्रमुख के चंद्रशेखर राव से पूछे जाने पर कि...
तेलंगाना: चंद्रशेखर राव का भाजपा पर हमला,

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्रीय समिति के प्रमुख के चंद्रशेखर राव से पूछे जाने पर कि क्या इंडी अलायंस की सरकार बनने पर उनसे हाथ मिला लेंगे। राव ने कहा कि भाजपा के अपने नियमों के अनुसार, 75 साल से ऊपर कोई भी किसी भी पद पर नहीं बैठ सकता है। राव ने मोदी की बात करते हुए कहा कि उन्हें अब प्रधानमंत्री का पद छोड़ देना चाहिए।

चंद्रशेखर राव ने सिद्दीपेट के चिंतामडका में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद यह बात कही। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेलंगाना में मतदान प्रतिशत पर सवाल करने पर चंद्रशेखर ने कहा, "मतदान प्रतिशत कम से कम 65-70 प्रतिशत होना चाहिए।"

पत्रकार के सवाल पर, कि एक धारणा बन रही है कि मोदी अब प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं, चंद्रशेखर ने जवाब दिया, "भाजपा के अपने नियम के अनुसार, 75 वर्ष की आयु के बाद कोई भी किसी पद नहीं बैठ सकता। इसलिए, मोदी को पद छोड़ना होगा।" इंडी ब्लॉक के साथ हाथ मिलाने के सवाल पर राव ने कहा, “मैं आपको बता रहा हूं, ब्लॉक जैसी कोई चीज नहीं है। अब भारत में क्षेत्रीय दल की सत्ता होने वाली है।”

आपको बता दें कि 13 मई को तेलंगाना की सभी सीटों पर मतदान हो रहे हैं। चुनाव आयोग के अनुसार 4 जून को परिणाम घोषित होने हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad