Advertisement

'सपा-बसपा के कई नेताओं ने विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग शुरू कर दी है', छठवें चरण के मतदान से पहले बोले योगी

उत्तर प्रदेश में छठवें चरण के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर...
'सपा-बसपा के कई नेताओं ने विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग शुरू कर दी है', छठवें चरण के मतदान से पहले बोले योगी

उत्तर प्रदेश में छठवें चरण के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। आजमगढ़ में अखिलेश यादव की पार्टी के खिलाफ योगी ने कहा कि तीसरे चरण से ही रुझान को देखते हुए सपा और बसपा के कई नेताओं ने विदेश भागने के लिए अपनी बुकिंग शुरू कर दी है। उनके गुर्गे नेपाल भागने की फिराक में होंगे, लेकिन हमने ज्वाइंट पेट्रोलिंग शुरू कर दी है, ये भागने न पाएं इनकी गर्मी यहीं निकालेंगे।

आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार या तो यहां के हिन्दुओं की हत्या कराती थी या आतंकवादियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करती थी। ऐसा कोई नाजायज काम नहीं है जो समाजवादी पार्टी न करती हो।

इन लोगों ने आजमगढ़ ही नहीं, उत्तर प्रदेश के नौजवानों के सामने भी पहचान का संकट खड़ा किया था। आजमगढ़ का नौजवान उत्तर प्रदेश के बाहर जाता था तो उसे होटल में कमरा नहीं मिलता था।


इसके अलावा मऊ में योगी ने कहा कि जो लोग गुमराह करने का काम कर रहे हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि जिन माफियाओं को टिकट दिया गया है, ये माफिया यहीं पर इन ग़रीबों की ज़मीनों पर कब्ज़ा करते थे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सामान्य निर्वाचन 2022 के छठवें चरण में 57 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में कल मतदान होने जा रहा है। मतदान प्रात: 7 बजे शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad