Advertisement

ट्रोलिंग के बीच हार्दिक पंड्या ने कहा- 'हम कभी हार नहीं मानते, हम लड़ते रहेंगे'

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मंगलवार को कहा कि पूर्व चैंपियन हार नहीं मानेंगे और हार की...
ट्रोलिंग के बीच हार्दिक पंड्या ने कहा- 'हम कभी हार नहीं मानते, हम लड़ते रहेंगे'

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मंगलवार को कहा कि पूर्व चैंपियन हार नहीं मानेंगे और हार की हैट्रिक के बावजूद मौजूदा आईपीएल में लड़ना जारी रखेंगे।

हार्दिक ने एक्स पर पोस्ट किया, "अगर आपको इस टीम के बारे में एक बात पता होनी चाहिए, तो वो यह कि हम कभी हार नहीं मानते। हम लड़ते रहेंगे, हम आगे बढ़ते रहेंगे।"

रोहित शर्मा की जगह एमआई कप्तान बनाए जाने के बाद से हार्दिक को प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। टीम के शुरुआती दो मैचों में इस ऑलराउंडर की आलोचना की गई थी और सोमवार को एमआई के सीज़न के पहले घरेलू मैच में भीड़ की शत्रुता अपने चरम पर थी।

मुसीबतें और भी बढ़ गईं, उनकी कप्तानी में 2024 के आईपीएल में एमआई के अभियान की शुरुआत बेहद ख़राब रही और लगातार तीन हार के बाद वे तालिका में सबसे नीचे रहे। हालांकि, एमआई को बारहमासी धीमी शुरुआत करने वालों के रूप में जाना जाता है। 2015 में, खिताब जीतने से पहले वे पहले चार गेम हार गए।

हार्दिक की खराब कप्तानी के फैसले पर भी सवाल उठाया गया है - चाहे वह बुमराह को नई गेंद न देना हो या गुजरात टाइटंस के खिलाफ टिम डेविड को खुद से पहले भेजना हो।

कप्तानी में बदलाव एमआई के कई समर्थकों को पसंद नहीं आया है। सोमवार को वनखेड़े में 'रोहित-रोहित' के नारे गूंज उठे और भारतीय कप्तान ने खुद भीड़ से हार्दिक का मजाक न उड़ाने को कहा।

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला रविवार को घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad