Advertisement

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी बने आरसीए के नए अध्यक्ष

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी ने आज ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी को हराकर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर अपनी जगह बना ली है। कुल 33 वोटों की गणना में सीपी जोशी को 19 जबकि रूचिर मोदी को कुल 14 वोट मिले।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी बने आरसीए के नए अध्यक्ष

दरअसल, राजस्थान हाई कोर्ट के निर्देशों के बाद राजस्थान किक्रेट एसोसिएशन (आरसीए) के चुनावों की मतगणना हुई है। मतगणना के बाद 33 वोटों में 19 वोट पाने वाले सीपी जोशी ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर अपनी जगह बना ली है। सीपी जोशी ने आरसीए के पूर्व अध्यक्ष और आईपीएल पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के बेटे रूचिर मोदी को हराकर चुनाव में जीत दर्ज की।  

गौरतलब है कि आरसीए चुनावों की मतगणना आज दोपहर 12 बजे शुरू हुई, जिसके बाद अगले 30 मिनटों के अंदर चुनाव परिणाम सामने आ गए। आरसीए में अध्यक्ष समेत कुल 6 पदों के लिए चुनाव हुए। आरसीए अध्यक्ष पद के लिए 29 मई को मतदान हो गया था, जिसके बाद इसके नतीजे आज जारी किए गए।

ललित मोदी और बीसीसीआई के बीच जारी विवाद की वजह से राजस्थान क्रिकेट को बहुत भारी नुकसान उठाना पड़ा है, जिसके बाद अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एक बार फिर राजस्थान क्रिकेट पटरी पर लौट पाएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad