Advertisement

बांग्लादेश ए के खिलाफ भारत ए के लिए खेलेंगे धवन और रैना

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शृंखला से पहले शिखर धवन और सुरेश रैना को अपनी फिटनेस और फार्म को आजमाने का मौका मिलेगा जब वे बांग्लादेश ए के खिलाफ आगामी घरेलू शृंखला में भारत ए के लिए खेलेंगे।
बांग्लादेश ए के खिलाफ भारत ए के लिए खेलेंगे धवन और रैना

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज धवन को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में हाथ में चोट लगी थी जिससे वह बाकी मैच नहीं खेल सके। वह बांग्लादेश के खिलाफ तीन दिवसीय मैच में भारत ए की अगुवाई करेंगे। हाल ही में नीदरलैंड में डच क्रिकेट टीम के साथ अभ्यास करने वाले रैना को वनडे टीम में शामिल किया गया है जिसकी कप्तानी युवा उन्मुक्त चंद करेंगे।

रैना ने जून में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे श्रृंखला के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। बांग्लादेशी टीम भारत ए के खिलाफ तीन वनडे और एक तीन दिवसीय मैच खेलेगी। इसके अलावा रणजी चैम्पियन कर्नाटक के खिलाफ भी तीन दिवसीय मैच खेलेगी। तीन वनडे 16, 18 और 20 सितंबर को बेंगलूर में खेले जाएंगे जबकि तीन दिवसीय मैच 27 सितंबर से बेंगलूर में ही होगा। कर्नाटक के खिलाफ तीन दिवसीय मैच मैसूर में 22 सितंबर से खेला जाएगा।

वनडे टीम :

उन्मुक्त चंद (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनीष पांडे , सुरेश रैना, केदार जाधव, संजू सैमसन, करूण नायर, कुलदीप यादव, जयंत यादव, कर्ण शर्मा, ऋषि धवन, एस अराविंद, धवल कुलकर्णी, रूष कलारिया, गुरकीरत सिंह मान।

तीन दिवसीय मैच की टीम :

शिखर धवन (कप्तान), अभिनव मुकुंद, करूण नायर, श्रेयस अयर, बाबा अपराजित, नमन ओझा, जयंत यादव, विजय शंकर, रविंद्र जडेजा, श्रेयस गोपाल, अभिमन्यु मिथुन, वरुण आरोन, ईश्वर पांडे, शेल्डन जैक्सन।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad