Advertisement

ये अवॉर्ड पाकर खुश हुए विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अवॉर्ड के साथ फोटो शेयर की है। हाल ही में सोशल...
ये अवॉर्ड पाकर खुश हुए विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अवॉर्ड के साथ फोटो शेयर की है। हाल ही में सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम ने पहली बार भारत में अपने अवॉर्ड्स का ऐलान किया था, जिसमें कोहली के अकाउंट को 2017 का सबसे ज्यादा व्यस्त अकाउंट करार दिया गया।

विराट कोहली के 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपनी पोस्ट के कैप्शन में विराट कोहली ने लिखा, 'थोड़ी देर हो चुकी है, लेकिन मैं भारत में 2017 के सबसे व्यस्त इंस्टाग्राम अकाउंट का अवॉर्ड पाकर खुश हूं और इसके लिए मैं इंस्टाग्राम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद।'

पिछले साल आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर किए एक पोस्ट से विराट कोहली करीब 3.2 करोड़ रुपए कमाते हैं। ये कमाई उनके पोस्ट पर आने वाले यूजर इंगेजमेंट और ऐड से होती है। सोशल मीडिया से होने वाली कमाई के मामले में वो भारत के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई में अपने 34 करोड़ रुपये के एक लग्जरी फ्लैट की डील कैंसल कर दी थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपने 34 करोड़ रुपये के फ्लैट में रहने वाले थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad