Advertisement

कुंबले ने कोहली के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया

भारतीय कोच अनिल कुंबले ने ब्रिटिश मीडिया द्वारा कप्तान विराट कोहली के खिलाफ लगाये गये गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह इस तरह की खबरों को हवा देने में विश्वास नहीं करते।
कुंबले ने कोहली के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया

एक ब्रिटिश टैबलाइड ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में पहले टेस्ट के दौरान कोहली की गेंद पर थूक लगाने की फुटेज दिखायी थी। हालांकि मेहमान टीम या आईसीसी के मैच रैफरी द्वारा पांच दिन की विंडो के दौरान कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गयी जो विश्व क्रिकेट की संचालन संस्था के नियमों के अनुसार अनिवार्य है। आईसीसी पहले ही कह चुका है कि वह नियमों के अनुसार कोई जांच नहीं करायेगा।

कुंबले ने इस मामले पर अपना और अपनी टीम का पक्ष स्पष्ट करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा, पहली बात तो, मैं मीडिया में आयी इस तरह की किसी भी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। जहां तक मेरा संबंध है तो न तो अंपायर और न ही मैच रैफरी हमसे इस बारे में बात करने आये। हम निश्चित रूप से इस तरह की खबरों को ज्यादा हवा भी नहीं देना चाहते हैं।

इस महान स्पिनर ने कहा कि वह ब्रिटिश मीडिया द्वारा रिपोर्ट की गयी खबरों से बिलकुल भी परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा, इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है। लोग आरोप लगा सकते हैं और मीडिया में जो कुछ लिखना चाहें, लिख सकते हैं। जहां तक हमारा संबंध हैं, हमारा कोई भी खिलाड़ी इस तरह की गतिविधि का हिस्सा नहीं था। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad