Advertisement

फोटो को लेकर एकबार फिर ट्रोल हुई महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज

फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाओं देनी शुरु कर दी। जहां कुछ लोगों ने इस फोटो की जमकर तारीफ की और वहीं कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर नराजगी जताई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
फोटो को लेकर एकबार फिर ट्रोल हुई महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात है। कोई भी शख्स किसी भी सिलेब्रिटी को किसी भी मामूली सी बात पर भी ट्रोल कर देता है। ऐसा ही कुछ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के साथ हुआ।

हाल ही में मिताली राज ने ट्वीटर पर एक ग्रुप फोटो शेयर की। ग्रुप फोटो में उनके साथ तीन अन्य महिला दोस्त भी फोटो खिंचवाती नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा, ‘पोस्ट शूट सेल्फी, उन टाइम’। फोटो देखकर नजर आ रहा है कि वो किसी फोटो शूट व्यस्त हैं।

फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाओं देनी शुरु कर दी। जहां कुछ लोगों ने इस फोटो की जमकर तारीफ की और वहीं कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस को लेकर नराजगी जताई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब कुछ यूजर्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस को गलत ठहरा दिया और सलाह दी कि उन्हें ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, "आप लोगों की प्रेरणा हैं पर आपका ड्रेसिंग सेंस ऐसा नहीं लगता। इस फोटो को डिलीट कीजिए।" हालांकि, मिताली ने इस ट्रोलर के बेतुके कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन एक अन्य महिला यूजर ने ट्रोलर की बोलती बंद कर दी।

 महिला यूज़र ने करारा जवाब देते हुए कहा, "जब विराट कोहली अपनी अनड्रेस फोटो डाल सकते हैं तो मिताली की इस तस्वीर में क्या गलत है। क्योंकि वह एक महिला हैं इसलिए ? बाकी देशों की महिला खिलाड़ी इससे भी ज्यादा बोल्ड ड्रेसेस पहनती हैं। समझे ?"


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad