Advertisement

बाउंसर लगने से पाकिस्तानी क्रिकेटर जुबैर अहमद की मौत

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पीसीबी ने ट्वीट कर लिखा, "जुबैर अहमद की मौत की खबर बेहद दुखदायी है।"
बाउंसर लगने से पाकिस्तानी क्रिकेटर जुबैर अहमद की मौत

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर फिलिप ह्यूज के बाद क्रिकेट के मैदान में एक और खिलाड़ी की जान चली गई है। पाकिस्तान के मरदन में एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान युवा खिलाड़ी जुबैर अहमद की मौत हो गई। मैच के दौरान सिर पर बॉल लगने से जुबेर की मौत हो गई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पीसीबी ने ट्वीट कर लिखा, "जुबैर अहमद की मौत की खबर बेहद दुखदायी है। कमेटी एक बार फिर सभी को आगाह करती है कि क्रिकेट खेलते वक्त अपना ख्याल रखें और हेलमेट जरूर पहनें। हमारी संवेदनाएं जुबैर के परिवार के साथ हैं।"

बताया जा रहा है कि बल्लेबाजी के दौरान जुबेर अहमद ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। इसी दौरान एक शार्ट पिच गेंद सीधे उनके सिर पर लगी और उनकी मैदान पर ही मौत हो गई।


जुबैर की मौत की खबर पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दु:खद घटना पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस ने भी शोक प्रकट कियाहै। डीन जोंस ने ट्वीट कर लिखा कि ये सुनकर बेहद दुख हो रहा है कि सिर पर गेंद लगने से एक युवा क्रिकेटर की मौत हो गई है। उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

इस घटना के ठीक 2 दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी सिर पर बाउंसर लगने की वजह से घायल हो गए थे। गौरतलब है कि दो साल पहले नवंबर 2014 में ऑस्ट्रेलिया के 25 साल के ओपनर बैट्समैन फिलिप ह्यूज की बाउंसर लगने से मौत हो गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad