Advertisement

आरसीबी ने कोहली के बिना शुरू किया अपना प्री-आईपीएल कैंप, विराट को लेकर आई ताजा अपडेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना प्री-टूर्नामेंट कैंप अपने नंबर वन विराट कोहली के बिना शुरू किया,...
आरसीबी ने कोहली के बिना शुरू किया अपना प्री-आईपीएल कैंप, विराट को लेकर आई ताजा अपडेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना प्री-टूर्नामेंट कैंप अपने नंबर वन विराट कोहली के बिना शुरू किया, जिन्हें 22 मार्च को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना आईपीएल अभियान शुरू करने से पहले इसमें शामिल होने में कुछ और दिन लग सकते हैं।

अधिकांश घरेलू खिलाड़ी नए मुख्य कोच एंडी फ्लावर और क्रिकेट निदेशक मो बोबट के मार्गदर्शन में शिविर में शामिल हुए और बुधवार को शिविर के शुरुआती दिन उन्होंने प्रगति की।

जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ के साथ उपस्थित थे, कोहली, जो आसानी से भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े 'बॉक्स ऑफिस' हैं, पितृत्व अवकाश के बाद अभी तक मुश्किल में नहीं पड़े हैं, जिसके कारण उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला से बाहर होना पड़ा। 

आईपीएल टीमों के विकास पर नज़र रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, "अगले कुछ दिनों में कोहली के शामिल होने की उम्मीद है।"

कोहली फ्रेंचाइजी के लिए अपनी पहली उपस्थिति 'आरसीबी अनबॉक्स' के दौरान दिखा सकते हैं, जो गार्डन सिटी में आयोजित एक हाई-प्रोफाइल वार्षिक कार्यक्रम है जिसमें प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक मिलती है।

जैसे ही आरसीबी ने अपना प्रशिक्षण सत्र शुरू किया, कप्तान डु प्लेसिस ने कहा कि फ्लावर को कोच के रूप में पाकर टीम भाग्यशाली है। आरसीबी 'बोल्ड डायरीज' पर डु प्लेसिस के हवाले से कहा गया, "मुझे लगता है कि वह एक अविश्वसनीय कोच हैं। इसलिए मुझे लगता है कि टीम उनके लिए बहुत भाग्यशाली है, वह दयालु और बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं।"

फ्लावर ने अपनी ओर से कहा, "आरसीबी की कहानी में नया अध्याय लिखा गया है, हमें लिखने का मौका दिया गया है और यह सौभाग्य की बात है, बहुत उत्साहित होने वाली बात है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad