Advertisement

रोहित शर्मा के साथ मतभेद पर बोले विराट कोहली, कहा यह खबर बकवास है

पिछले कुछ दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा...
रोहित शर्मा के साथ मतभेद पर बोले विराट कोहली, कहा यह खबर बकवास है

पिछले कुछ दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच दरार की वजह से भारतीय टीम के अंदर का वातावरण ठीक नहीं है। इसलिए कैरेबियाई दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट और कोच रवि शास्त्री मीडिया से नहीं मिलेंगे। लेकिन, वेस्टइंडीज-अमेरिका दौरे के लिए रवाना होने से पहले कप्तान कोहली मीडिया से मुखातिब हुए और उनके कई सवालों के जवाब भी दिए।

मेरे चेहरे पर दिख जाता है

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ विवाद की खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। कोहली ने कहा कि रोहित से उनके संबंध अच्छे हैं। उन्होंने कहा हमारे बीच कोई मसला नहीं है। कोहली ने कहा, 'मुझे अगर किसी से परेशानी होती है तो वो मेरे चेहरे पर दिख जाता है। मेरे और रोहित में सब कुछ ठीक है। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। इसमें किसका क्या फायदा है? ये खबरें चौकाने वाली और हास्यास्पद हैं। लोग झूठी खबरे फैला रहे हैं।

अगर ऐसा कुछ होता तो अच्छा नहीं खेल पाते

मैंने पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ सुना है, सुनने को तो बाहर से ही मिलता है। लेकिन टीम का माहौल अच्छा नहीं होता तो हम अच्छा नहीं खेल पाते। ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर विराट का कहना था कि वह यहां नहीं बता सकते कि अंदर का माहौल कैसा होता है। आप खुद आकर देख लीजिए कि टीम के खिलाड़ी आपस में किस तरह से रहते हैं। हम लगभग 10 साल से साथ में खेल रहे हैं और जैसी खबरें चल रही हैं वैसा कुछ भी नहीं हुआ है।

कोच रवि शास्त्री ने इसको बताया मीडिया की मनगढंत स्टोरी

विराट ने कहा कि जब हमने क्रिकेट की शुरुआत की थी तो हम नंबर-7 थे और फिर नंबर-1 और नंबर-2 तक पहुंचे। अगर हमारे बीच तनाव होता तो ऐसा नहीं हो पाता। इस पर काउंटर सवाल किए जाने पर कोच रवि शास्त्री ने बीच में टोकते हुए कहा कि इस पर मैं आता हूं। उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम साथ शेयर करते हैं। मैं भी उसका हिस्सा होता हूं। जिस तरह की खबर आ रही हैं वैसा कुछ भी नहीं है। ये सबकुछ बकवास है और मीडिया की मनगढंत स्टोरी है। साथ ही कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर भारतीय टीम के खिलाड़ियों में कुछ अनबन होती तो हम तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

बता दें कि कल शाम भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे के लिए रवाना हो गई थी। टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस दौरे पर खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबले फ्लोरिडा में तीन और चार अगस्त को खेले जाएंगे। वहीं, टेस्ट सीरीज आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad