Advertisement

यूपी में गांवों तक बैडमिंटन को पहुंचाने का होगा प्रयासः विराज

यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष विराज सागर दास ने कहा है कि गांव-गांव तक बैडमिंटन पहुंचाने का...
यूपी में गांवों तक बैडमिंटन को पहुंचाने का होगा प्रयासः विराज

यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष विराज सागर दास ने कहा है कि गांव-गांव तक बैडमिंटन पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा। इसके लिए गांवों में कैंप लगाकर सलेक्शन किया जाएगा। हमारी कोशिश होगी कि प्रतिभावान खिलाड़ियों को उचित मौका मिले, ताकि वह देश के अलावा विदेशों में भी देश का नाम कर सकें।

यह बातें उन्होंने यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के दोबारा अध्यक्ष चुने जाने के बाद कहीं। विराज, भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और भारतीय ओलंपिक संघ की यूथ इकाई के भी मुखिया हैं। उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ की सामान्य वार्षिक बैठक शनिवार को लखनऊ के गोमतीनगर स्थित बीबीडी यूपी बैडमिंटन एकेडमी में हुई। इसमें उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ की कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का निर्वाचन खेल निदेशालय के निदेशक और पर्यवेक्षक डॉ़. राम प्रकाश सिंह और उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ पर्यवेक्षक मनीष कक्कड़ के समक्ष सर्वसम्मति से हुआ। इसकी घोषणा सेवानिवृत्त जिला जज और निर्वाचन अधिकारी हरिमंगल सिंह ने की।

नई कार्यकारिणी में विराज सागर दास को चेयरमैन, डॉ़. नवनीत सहगल को अध्यक्ष, महेश कुमार गुप्ता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एसपी गोयल, सुधीर एम बोबडे, राघवेंद्र सिंह, पंकज चौधरी, आराधना मिश्रा को उपाध्यक्ष, अरुण कक्कड़ को सचिव, डॉ़ सुधर्मा सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया। ये सभी निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad